Breaking News
हीटवेव से जूझ रहे देश के अधिकाशं हिस्से, 41,789 लोग हीटस्ट्रोक से पीड़ित
जल संरक्षण और संवर्द्धन को जल आंदोलन के रूप में लिया जाए- सीएम
सीएम केजरीवाल को जमानत देने के आदेश के खिलाफ ईडी ने उच्च न्यायालय का किया रुख, अब सुनवाई करेगा हाईकोर्ट 
योग हमें स्वावलंबन की सनातन परंपरा से जोड़ता है- महाराज
क्रू ने बनाया रिकॉर्ड, बनी 2024 में नेटफ्लिक्स पर सबसे ज्यादा देखी गई भारतीय फिल्म
सीएम धामी ने आदि कैलाश में किया योग 
पूरी रात सोने से बाद भी सुबह बेड से उठने का मन नहीं करता है तो आपको है ये गंभीर परेशानी…जानिए
देवभूमि में आज बही योग की गंगा, मुख्यमंत्री सहित मंत्री, विधायकों, शहरवासियों व गांववासियों ने किया योग
देहरादून कैंट रोड के चौड़ीकरण में अब नही कटेगा एक भी पेड़, सीएम धामी ने दिए निर्देश

फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही का दूसरा गाना ‘अगर हो तुम’ जारी, जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव की दिखी खूबसूरत केमिस्ट्री

फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही की रिलीज का काउंटडाउन शुरू हो गया है। जान्हवी कपूर और राजकुमार राव अभिनीत रोमांटिक स्पोर्ट्स ड्रामा इस महीने आने वाली है। मेकर्स ने एल्बम का पहला गाना पहले ही लॉन्च कर दिया है और अब दूसरा ट्रैक रिलीज कर दिया गया है। बता दें कि ‘अगर हो तुम’ शीर्षक से, यह एक सुखदायक ट्रैक है, जिसमें मुख्य जोड़ी और राजकुमार के महेंद्र के बीच के बंधन को दिखाया गया है, जो जान्हवी की महिमा का सबसे बड़ा चीयरलीडर है।

आपको बता दें कि आगामी फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही के निर्माताओं ने साउंडट्रैक से दूसरा गीत लॉन्च किया। अगर हो तुम को तनिष्क बागची ने कंपोज किया है और इसके बोल कौसर मुनीर ने लिखे हैं। इस गाने को सुधांशु शोम, राकेश देओल, पंकज दीक्षित और अनुपम बर्मन ने कोरस के साथ जुबिन नौटियाल की मधुर आवाज में गाया है।

इस गाने में जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव की खूबसूरत केमिस्ट्री को दिखाया गया है। उनके किरदार महेंद्र और महिमा, जो नई-नई शादी कर चुके हैं, क्रिकेट के प्रति उनके प्यार पर बंधते हुए दिखाई देते हैं। दोनों स्टेडियम में एक साथ मैच भी देखते हैं और एक-दूसरे के करीब आते हैं। रोहित शर्मा के शतक पर माहिस का समान रूप से उत्साहित होना एक दिल को छू लेने वाला क्षण है।

राजकुमार फिल्म में जान्हवी को प्रशिक्षण देते हुए भी दिखाई दे रहे हैं ताकि वह एक पेशेवर क्रिकेटर बनने के अपने सपने को हासिल करने में मदद कर सकें। जब वह विजयी प्रदर्शन करती है तो वह खुशी से उसके लिए चीयर करते हुए दिखाई देता है। दरअसल, अगर हो तुम एक भावपूर्ण रोमांटिक ट्रैक है, जो आपको प्यार की शक्ति का एहसास कराएगा और प्रमुख जोड़े के बीच कुछ मीठे पलों से भरा है।
डिजिटल प्लेटफॉर्म पर गीत की रिलीज के तुरंत बाद, फैंस ने कमेंट सेक्शन में अपने प्यार और प्रशंसा की बाढ़ ला दी। एक व्यक्ति ने लिखा, ‘न केवल राजकुमार और जाह्नवी ने इसे इतना रोमांटिक बनाया बल्कि जुबिन ने भी इसे बिल्कुल सुखदायक और मंत्रमुग्ध कर दिया।’ जबकि एक अन्य ने प्रशंसा की, ‘जुबिन की एक और उत्कृष्ट कृति।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top