Breaking News
पीएम मोदी अदाणी और अंबानी के लिए कर रहे काम – राहुल गांधी
नैनीताल में उमड़ी पर्यटकों की भीड़, जगह- जगह लगा लंबा जाम, गुस्साए कारोबारियों ने शुरु किया प्रदर्शन 
बीते 10 सालों में प्रधानमंत्री ने हर पल-हर क्षण देशवासियों को किया समर्पित – मुख्यमंत्री धामी
दौडने के बाद जोड़ो में होता है दर्द? हो सकती हैं ये 5 गलतियां
चारधाम यात्रा में विभिन्न व्यवसायियों ने 200 करोड़ से ज्यादा का किया कारोबार
राजकोट के टीआरपी गेम जोन में लगी भीषण आग, 12 बच्चों समेत 27 लोगों की मौत
सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर धमाल मचाएगी क्रू, नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म
हिमाचल में चल रही कांग्रेस की लहर- धीरेंद्र प्रताप
पंजाब में भी आप पार्टी ने खोली भ्रष्टाचार की इंडस्ट्री- मुख्यमंत्री धामी

आईपीएल 2024 के 65वें मैच में आज राजस्थान रॉयल्स से भिड़ेगी पंजाब किंग्स

गुवाहाटी के बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम में होगी दोनों टीमे आमने – सामने 

गुवाहाटी।  संजू सैमसन की अगुवाई वाली राजस्थान रॉयल्स की टीम का सामना आईपीएल 2024 के 65वें मैच में पंजाब किंग्स से होना है। यह मुकाबला बुधवार को गुवाहाटी के बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम में होगा। राजस्थान रॉयल्स की टीम मौजूदा सीजन में 12 मैचों में से 8 मैचों में जीत हासिल की है, लेकिन राजस्थान की टीम को प्लेऑफ का टिकट हासिल करने के लिए इंतजार करना पड़ा रहा है। राजस्थान ने अपने पिछले तीन मैचों में हार का सामना किया है।

राजस्थान की टीम के बैटर जोस बटलर इंग्लैंड वापस लौट गए हैं। ऐसे में पंजाब किंग्स के खिलाफ बटलर का ना होना टीम के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकता है। वहीं, पंजाब किंग्स की टीम शिखर धवन की गैरमौजूदगी में सैम करन को कमान सौंपी हुई है। पंजाब की टीम आईपीएल 2024 से बाहर हो चुकी है। वह अंक तालिका में सबसे नीचे है। ऐसे में जानते हैं राजस्थान बनाम पंजाब किंग्स के मैच के दौरान गुवाहाटी का मौसम कैसा रहने वाला है।

राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स के बीच मुकाबला गुवाहाटी के बारसापारा स्टेडियम में खेला जाएगा।15 मई को गुवाहाटी में बारिश होने की 17 प्रतिशत संभावनाएं है। तापमान 36 से 26 डिग्री तक रह सकता है। ह्य्मिडिटी 55 प्रतिशत से 81 प्रतिशत तक रह सकती है।

अगर बात करें गुवाहाटी के बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम की तो इस स्टेडियम में पहली बार आईपीएल 2024 में कोई मैच खेला जाएगा। नई पिच होने के चलते उम्मीद की जा रही है कि यहां बैटर्स के लिए खूब फायदा होगा। इसके साथ ही तेज गेंदबाजों को बाउंस मिल सकता है। इस मैदान पर आईपीएल के केवल 2 ही मैच खेले गए है, जिसमें दोनों ही बार पहले बैटिंग करने वाली टीम को जीत मिली है।

अगर बात करें राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स के बीच हेड-टू-हेड रिकॉर्ड की तो बता दें कि दोनों टीमों के बीच आईपीएल में कुल 27 बार भिड़ंत हो चुकी है। राजस्थान की टीम ने 27 में से 16 मैच में जीत का स्वाद चखा है, जबकि पंजाब किंग्स ने 11 बार जीत हासिल की है। दोनों टीमों के बीच पिछले 6 मैच में राजस्थान ने 4 मैच जीते और दो मैच पंजाब किंग्स ने जीते।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top