Breaking News
उपराष्ट्रपति ने कैंची धाम पहुंचकर बाबा नीम करौली महाराज के किए दर्शन 
आज शाम थम जाएगा चुनाव प्रचार, एक जून को होगा सातवें चरण के लिए मतदान
किन लोगों को हीट वेव का है सबसे ज्यादा खतरा, लू से कैसे बचाए खुद की जान 
जिलाधिकारी की अध्यक्षता में आयोजित की गई सड़क सुरक्षा समिति की बैठक 
अपने काम की बदौलत दुनिया की प्रभावशाली हस्तियों में शामिल हैं मोदी- महाराज
वैश्विक ऊंचाई पर भारतीय खिलौना कारोबार
शिक्षकों को सम्पूर्ण सेवा काल में एक बार मिलेगा संवर्ग परिवर्तन का मौका
पाकिस्तान के पूर्व मंत्री चौधरी फवाद हुसैन ने इण्डिया गठबंधन को दी शुभकामनाएं, कहा- सब चाहते है पीएम मोदी हारें…
उपराष्ट्रपति के उत्तराखण्ड दौरे की तैयारी को दिया फाइनल टच

पीएम मोदी आज नुमाइश मैदान में जनसभा को करेंगे संबोधित, यातायात व्यवस्था में किया परिवर्तन 

बाहर से आने वाले वाहनों के लिए रूट प्लान जारी 

अलीगढ़। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज नुमाइश मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसे लेकर यातायात व्यवस्था में परिवर्तन किया गया है। एसपी ट्रैफिक मुकेश चंद्र उत्तम ने बताया कि सुबह 11 बजे से कार्यक्रम समाप्ति तक शहर में यातायात व्यवस्था बदली रहेगी। भारी वाहनों को शहर में प्रवेश नहीं दिया जाएगा।

इन वाहनों को बाईपास से होकर गुजारा जाएगा। केवल एंबुलेंस व आपातकालीन वाहनों पर यह प्रतिबंध लागू नहीं रहेगा। अगर आपको घर से किसी काम से बाहर निकलना है तो पता कर लें कि किस मार्ग को आवागमन के लिए परिवर्तित किया गया है।

बाहर से आने वाले वाहन इस तरह गुजरेंगे 

  • दिल्ली, खुर्जा की तरफ से शहर की तरफ आने वाले समस्त प्रकार के भारी वाहन, जिनको एटा, कानपुर, आगरा, मथुरा की तरफ जाना है। शहर की तरफ प्रतिबंधित रहेंगे। यह वाहन दौरऊ मोड़ गभाना से परिवर्तित होकर खैर, इगलास, सासनी, सिकंदराराऊ होते हुए अपने गंतव्य के लिए जाएंगे ।
  • खैर/टप्पल की तरफ से शहर/खैरेश्वर चौराहा की तरफ आने वाले भारी वाहन प्रतिबंधित रहेंगे। यह वाहन कस्बा खैर तहसील तिराहा से गोंडा, इगलास की तरफ परिवर्तित होकर जाएंगे।
  • मथुरा/इगलास की ओर से शहर की तरफ आने वाले भारी वाहन प्रतिबंधित रहेंगे। यह वाहन इगलास, सासनी हाथरस/गोंडा/खैर की तरफ परिवर्तित होकर अपने गंतव्य के लिए जा सकेंगे ।
  • आगरा, मथुरा की तरफ से शहर की ओर आने वाले सभी प्रकार के भारी वाहन प्रतिबंधित रहेंगे। यह वाहन वन चेतना केंद्र/दाउद खां फाटक तिराहे से इगलास रोड की तरफ गंदा नाला, पेट्रोल पंप चौराहे से इगलास गोंडा की तरफ परिवर्तित होकर अपने गंतव्य के लिए जा सकेंगे।
  • कानपुर, एटा की तरफ से शहर की तरफ आने वाले समस्त प्रकार के भारी वाहन प्रतिबंधित रहेंगे। यह वाहन नानऊ नहर/पनेठी से सासनी/इगलास/गोंडा, खैर/गभाना एवं गंगीरी, छर्रा होते हुए अतरौली की तरफ परिवर्तित होकर अपने गंतव्य के लिए जा सकेंगे।
  • रामघाट रोड पर अतरौली से अलीगढ़ शहर की तरफ आने वाले भारी वाहन प्रतिबंधित रहेंगे। यह वाहन अतरौली, अवंतीबाई चौराहा से छर्रा, गंगीरी/कासगंज एवं छतारी/पहासू/अनूपशहर की तरफ परिवर्तित होकर अपने गंतव्य के लिए जा सकेंगे।
  • बुलंदशहर डिबाई से अलीगढ़ शहर की तरफ आने वाले वाहन प्रतिबंधित रहेंगे। यह वाहन सुमेरा झाल जवां से बरौली, गभाना की तरफ परिवर्तित होकर अपने गंतव्य को जा सकेंगे।

रोडवेज/निजी बसों के लिए व्यवस्था
(जनसभा में शामिल होने वाली बसों को छोड़कर)

  • दिल्ली, खुर्जा की तरफ से शहर की तरफ आने वाली रोडवेज/प्राइवेट/महानगर बस सेवा आदि बसें प्रतिबंधित रहेंगी। रोडवेज बसें भांकरी पुल तक आ सकेंगी। भांकरी पुल पर सवारी उतारने के बाद बाईपास से ही परिवर्तित होकर अपने गंतव्य के लिए जा सकेंगी।
  • खैर टप्पल तरफ से शहर की तरफ आने वाली बसें प्रतिबंधित रहेंगी। रेडवेज बसें खेरेश्वर चौराहे तक आ सकेंगी। खेरेश्वर चौराहे पर सवारी उतारने के बाद बाईपास से ही परिवर्तित हो जाएंगी।
  • आगरा की तरफ से शहर की तरफ आने वाली बसें आगरा पुल के नीचे तक आ सकेंगी।
  • मथुरा, आगरा, एटा, कानपुर की तरफ से शहर की तरफ आने वाली बसें प्रतिबंधित रहेंगी। यह बसें मथुरा पुल के नीचे तक आ सकेंगी।
  • एटा/कानपुर की तरफ से शहर की तरफ आने वाली बसें प्रतिबंधित रहेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top