Breaking News
पीएम मोदी अदाणी और अंबानी के लिए कर रहे काम – राहुल गांधी
नैनीताल में उमड़ी पर्यटकों की भीड़, जगह- जगह लगा लंबा जाम, गुस्साए कारोबारियों ने शुरु किया प्रदर्शन 
बीते 10 सालों में प्रधानमंत्री ने हर पल-हर क्षण देशवासियों को किया समर्पित – मुख्यमंत्री धामी
दौडने के बाद जोड़ो में होता है दर्द? हो सकती हैं ये 5 गलतियां
चारधाम यात्रा में विभिन्न व्यवसायियों ने 200 करोड़ से ज्यादा का किया कारोबार
राजकोट के टीआरपी गेम जोन में लगी भीषण आग, 12 बच्चों समेत 27 लोगों की मौत
सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर धमाल मचाएगी क्रू, नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म
हिमाचल में चल रही कांग्रेस की लहर- धीरेंद्र प्रताप
पंजाब में भी आप पार्टी ने खोली भ्रष्टाचार की इंडस्ट्री- मुख्यमंत्री धामी

400 पार तो छोड़ दीजिए इनका बेड़ा भी पार नहीं होगा- सीएम केजरीवाल

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 10 मई की शाम सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत मिली, वह अपने घर आए. आम चुनाव के लिए चुनाव कार्यक्रम की घोषणा के कुछ दिनों बाद 21 मार्च को उत्पाद शुल्क नीति मामले में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद केजरीवाल ने तिहाड़ जेल में 50 से अधिक दिन बिताए. जमानत 1 जून तक लागू है और केजरीवाल को 2 जून को अधिकारियों के सामने आत्मसमर्पण करना होगा. केजरीवाल ने शुक्रवार को जेल से अपने आवास पर समर्थकों को संबोधित करते हुए कहा, “मैंने जल्द ही वापस आने का वादा किया था, मैं यहां हूं।”

अरविंद केजरीवाल पहले हनुमान मंदिर पहुंचकर वह हनुमान जी के दर्शन किया और उसके बाद वह प्राचीन शिव और नवग्रह मंदिर पहुंचे .चार बजे दक्षिणी दिल्ली में आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी सहीराम पहलवान के लिए अरविंद केजरीवाल रोड शो करेंगे.केजरीवाल भगवंत मान और सुनीता केजरीवाल के साथ पार्टी दफ्तर पहुंचे।

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने मंच से कहा 25 मई सरकार गई. अरविंद केजरीवाल बताएंगे अब चुनाव की दिशा और दशा होगी. अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान के साथ सभी नेता मंच पर पहुंचे. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ,पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ,संदीप पाठक ,संजय सिंह ,आतिशी ,सौरभ भारद्वाज इमरान हुसैन, एनडी गुप्ता सभी एक साथ मंच पर थे. बजरंगबली की कृपा है, आपके बीच में हूं. जेल से सीधा आपके बीच में आ रहा हूं. 50 दिन के बाद आपके बीच आकर अच्छा लग रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top