Breaking News
हीटवेव से जूझ रहे देश के अधिकाशं हिस्से, 41,789 लोग हीटस्ट्रोक से पीड़ित
जल संरक्षण और संवर्द्धन को जल आंदोलन के रूप में लिया जाए- सीएम
सीएम केजरीवाल को जमानत देने के आदेश के खिलाफ ईडी ने उच्च न्यायालय का किया रुख, अब सुनवाई करेगा हाईकोर्ट 
योग हमें स्वावलंबन की सनातन परंपरा से जोड़ता है- महाराज
क्रू ने बनाया रिकॉर्ड, बनी 2024 में नेटफ्लिक्स पर सबसे ज्यादा देखी गई भारतीय फिल्म
सीएम धामी ने आदि कैलाश में किया योग 
पूरी रात सोने से बाद भी सुबह बेड से उठने का मन नहीं करता है तो आपको है ये गंभीर परेशानी…जानिए
देवभूमि में आज बही योग की गंगा, मुख्यमंत्री सहित मंत्री, विधायकों, शहरवासियों व गांववासियों ने किया योग
देहरादून कैंट रोड के चौड़ीकरण में अब नही कटेगा एक भी पेड़, सीएम धामी ने दिए निर्देश

सूर्या की कांगुवा में दिखेगा जबदस्त एक्शन, हॉलीवुड के एक्शन और सिनेमेटोग्राफी एक्सपर्ट्स ने संभाली कमान

कांगुवा इस साल रिलीज होने वाली सबसे बड़ी और धमाकेदार फिल्म होने वाली है। मेकर्स इस फिल्म के जरिए अलग तरह का विजुअल एक्सपीरिएंस देना चाहते हैं। इस फिल्म में बॉबी देओल खलनायक की भूमिका में हैं, वहीं सूर्या वीर योद्धा के किरदार में लोगों के छक्के छुड़ाएंगे। फिल्म में दोनों के बीच घमासान युद्ध देखने को मिलेगा। इस फिल्म में रियल लोकेशन पर कमाल के एक्शन सीन्स देखने को मिलने वाले हैं। 350 करोड़ में बन रही इस फिल्म को एक्शन सीन्स और भी ज्यादा दिलचस्प बनाएंगे।

कांगुवा एक बड़ी फिल्म होने वाली है, इसलिए मेकर्स ने बिना किसी समझौते के हॉलीवुड के एक्सपर्ट्स को एक्शन और सिनेमेटोग्राफी जैसे तकनीकी विभागों के लिए बुलवाया है। यह चीज सुनिश्चित करती है कि फिल्म में अगले लेवल का एक्शन होने वाला है। कांगुवा इस साल की सबसे एंबिशियस फिल्म है। ऐसे में मेकर्स ने दर्शकों के लिए एक सिनेमेटिक मास्टरपीस लाने के लिए किसी तरह की कसर नहीं छोड़ी है। ऐसा इसलिए ताकि यह दर्शकों के बीच एक यादगार फिल्म बन जाए। कांगुवा की दुनिया असली और सॉलिड होगी और दर्शकों को एक नया विजुअल अनुभव कराएगी। मानवीय भावनाएं, दमदार प्रदर्शन और बड़े पैमाने पर पहले कभी नहीं देखे गए एक्शन सीन्स फिल्म का मूल होंगे।

हाल ही में मेकर्स केरल और कोडईकनाल के जंगलों में सूर्या के साथ एक अहम सीन फिल्माए हैं। पिछले अक्टूबर में मेकर्स ने बैंकॉक में तीन हफ्ते के शेड्यूल में शूटिंग की थी। मेकर्स ने एक्शन सीन्स को और ज्यादा बेहतर बनाने के लिए खास कैमरों का इस्तेमाल किया है। फिल्म में दो अलग-अलग युगों की कहानी है, इसी वजह से अतीत और वर्तमान में कहानी चलेगी, जो 1000 साल की कहानी को दिखाएगी। मेकर्स ने ये ध्यान में रखा है कि दोनों समय को दर्शकों के सामने खूबसूरती से पेश किया जा सके ताकि यह उनके लिए एक यादगार अनुभव बन सके।

बता दें, शिवा ने फिल्म के लेखन से लेकर निर्देशन का काम देखा है। इस फिल्म में सूर्या, बॉबी देओल, जगपति बाबू और दिशा पटानी लीड रोल में हैं। फिल्म का म्यूजिक रॉकस्टार देवी श्री प्रसाद ने दिया है। वहीं सिनेमैटोग्राफी वेट्री पलानीसामी ने की है। बताया जा रहा है कि यह फिल्म इस साल के अंत तक रिलीज हो सकती है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top