मनोरंजन

रश्मिका और जाह्नवी की फिल्म के बीच होगी कड़ी टक्कर, एक ही दिन होगी रिलीज

पुष्पा फेम अदाकारा रश्मिका मंदाना जल्दी ही बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तैयार हो चुकी है। उनकी पहली फुल फ्लैज्ड बॉलीवुड मूवी सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के साथ होने वाली है। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ अदाकारा रश्मिका मंदाना की मचअवेटेड मूवी गुडबाय की रिलीज डेट की घोषणा की जा चुकी है। रश्मिका मंदाना, अमिताभ बच्चन स्टारर निर्देशक विकास बहल और प्रोड्यूसर एकता कपूर की अपकमिंग फिल्म गुडबाय इसी साल 7 अक्टूबर को सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए मिलने वाली है।

इस मेगा घोषणा के साथ मेकर्स ने मूवी से जुड़ी एक तस्वीर भी फैंस को भी दिखाई दी। मगर इसके साथ ही फिल्मी हलकों में हलचल और भी ज्यादा बढ़ गई है। दरअसल, रश्मिका मंदाना और अमिताभ बच्चन की मूवी की रिलीज डेट का ऐलान होते ही बॉक्स ऑफिस क्लैश का संकट और भी ज्यादा बढ़ गया है।

खबरों का कहना है कि इसी दिन बॉलीवुड स्टार जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव अपनी अगली मूवी मिस्टर एंड मिसेज माही को लेकर सिल्वर स्क्रीन पहुंचने की तैयारी में लगी हुई है। इसकी घोषणा मेकर्स काफी पहले ही कर चुके हैं। मूवी को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के माध्यम से बनाया गया है। रुही आफ्जा के बाद एक बार फिर राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर एक साथ ऑन स्क्रीन दिखने वाले हैं। इस मूवी की घोषणा का टीजर वीडियो आप यहां देख सकते हैं।

रश्मिका मंदाना स्टारर मूवी गुडबाय की रिलीज एनाउंटमेंट के साथ ही इन दोनों मूवी के मध्य बड़ा क्लैश तय हो ही गया है। अब देखने वाली बात होगी कि क्या करण जौहर अपनी मूवी मिस्टर एंड मिसेज माही की रिलीज डेट में कोई बदलाव करते हैं या फिर ये क्लैश देखने के लिए मिलने वाला है। इस बीच अदाकारा रश्मिका मंदाना के वर्कफ्रंट के बारें में बात की जाए तो कन्नड़ स्टार इन दिनों कई दिलचस्प मूवी में बिजी हैं। अदाकारा गुडबाय के बाद अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा संग अपनी फिल्म मिशन मजनू, मूवी स्टार रणबीर कपूर स्टारर एनिमल और साउथ फिल्म सीता रमन और थलापति 66 में व्यस्त है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *