उत्तराखंड

पढ़ाई के लिए मदरसे में आए छात्र ने की खुदखुशी

रुड़की।  मदरसे के छात्र ने स्टोर रूम में पंखे से लटककर जान दे दी। छात्र पिछले एक दिन से लापता था। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। देहरादून हाईवे पर टेलीफोन एक्सचेंज के पीछे मदरसा है। 26 मई को इस मदरसे में मोहम्मद इमाज (18 वर्ष) निवासी काशीबरी, थाना जोखाट, जिला अररिया, बिहार पढ़ाई के लिए आया था।

मंगलवार शाम को छात्र मदरसे से लापता हो गया। मदरसे के शिक्षकों ने उसकी तलाश शुरू की, लेकिन कहीं कोई पता नहीं चल पाया। वहीं बुधवार को मदरसे के कुछ छात्र स्टोर रूम में बेंच लेने गए तो लापता छात्र का शव पंखे से लटका देखा।

शव देख छात्रों ने शोर मचा दिया, जिसके बाद अन्य शिक्षक मौके पर पहुंचे। पुलिस को मामले की जानकारी दी गई। पुलिस ने शव कब्जे में लिया। प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह ने बताया कि मौके से सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने लिखा है कि वह जा रहा है दुआ करना। पुलिस ने छात्र के स्वजन को सूचना दे दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जहर खाकर ली छात्र ने खुद की जान

भगवानपुर थाना क्षेत्र के खानपुर गांव निवासी एक युवक बिंदर ने कीटनाशक खा लिया, जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई। आनन-फानन में स्वजन ने उसे अस्पताल ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया। भगवानपुर थाना प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *