मनोरंजन

आदित्य रॉय अभिनीत द नाइट मैनेजर की हिन्दी रीमेक में दिखेंगी शोभिता धुलिपाला

वेब सीरीज द नाइट मैनेजर की हिन्दी रीमेक को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। इस सीरीज में अभिनेता आदित्य रॉय कपूर लीड रोल निभाएंगे। फेमस नॉवेल द नाइट मैनेजर पर बनी इस सीरीज को ब्रिटिश टेलीविजन की टॉप सीरीज में से एक माना जाता है। इसलिए इसकी कास्टिंग भी काफी बारीकी से की जा रही है। अब सुनने में आ रहा है कि इस सीरीज में अभिनेत्री शोभिता धुलिपाला भी नजर आएंगी।
रिपोर्ट के अनुसार, द नाइट मैनेजर की हिन्दी रीमेक में शोभिता की एंट्री हो गई है। वह सीरीज में फीमेल लीड किरदार निभाएंगी। एक सूत्र ने बताया, मेकर्स ऑरिजनल सीरीज के एलिजाबेथ डेबिकी के कैरेक्टर के लिए अनुभवी कलाकार की तलाश में थे। अब उन्होंने इस भूमिका को निभाने के लिए शोभिता को कास्ट कर लिया है। अभिनेत्री उस वक्त भी टीम से बातचीत कर रही थीं, जब ऋतिक रोशन को अप्रोच किया गया था।

भले ऋतिक सीरीज में नजर नहीं आएंगे, लेकिन शोभिता को एक अच्छा प्रोजेक्ट मिल गया है। इस प्रोजेक्ट के लिए पहली पसंद ऋतिक ही थे, लेकिन डेट्स के इश्यू के कारण उन्होंने इस सीरीज को साइन नहीं किया। इसके बाद आदित्य सीरीज में शामिल हुए। ऋतिक ही नहीं, इस सीरीज के लिए मनोज बाजपेयी को भी अप्रोच किया गया था। डेट्स की इश्यू को लेकर मनोज ने भी ऑफर रिजेक्ट कर दिया था।
रिपोर्ट के मुताबिक, आदित्य को ऑरिजनल सीरीज में टॉम हिडलेस्टन द्वारा निभाए गए जोनाथन पाइन के किरदार को अदा करने के लिए चुना गया है। सीरीज में अभिनेता अनिल कूपर भी अपनी मौजूदगी दर्ज करवा सकते हैं। अनिल ऑरिजनल सीरीज में ह्यूज लॉरी द्वारा निभाए गए किरदार में नजर आएंगे। खबरों की मानें तो सीरीज में छह एपिसोड होंगे। साल के अंत में सीरीज हॉटस्टार पर आ सकती है।

ऑरिजनल सीरीज में हिडलेस्टन, ह्यूज लॉरी, ओलिविया कोलमैन और एलिजाबेथ नजर आए थे। सीरीज का प्रसारण 2016 में किया गया था। सीरीज ब्रिटिश लेखक जॉन ले कार्रे के उपन्यास पर आधारित है। इसमें जासूसी के कई रहस्यों को फिल्माया गया है। सीरीज के हिन्दी रूपांतरण को संदीप मोदी निर्देशित कर रहे हैं। उन्होंने इससे पहले हिट सीरीज आर्या का सह-निर्माण और सह-निर्देशन किया था। अब देखना है कि सीरीज की हिन्दी रीमेक कितना धमाल मचाती है।
शहीद संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर आधारित फिल्म मेजर में शोभिता नजर आएंगी। फिल्म 27 मई को सिनेमाघरों में आएगी। वह जल्द ही मणिरत्नम के निर्देशिन की पोन्नियन सेल्वन में दिखाई देंगी। वह अमेरिकी फिल्म मंकी मैन में भी दिखेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *