मनोरंजन

प्रभास की राधे श्याम 11 मार्च को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

अब जैसे ही देश में कोरोना वायरस की तीसरी लहर कम हुई है; फिल्मों की नई रिलीज डेट आने लगी हैं। कोरोना के कारण ही साउथ स्टार प्रभास की फिल्म राधे श्याम की रिलीज डेट स्थगित हुई थी। यह फिल्म पहले 14 जनवरी को दर्शकों के बीच आने वाली थी। अब मेकर्स ने इसकी नई रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। फिल्म 11 मार्च को थिएटर में रिलीज होने वाली है।

मेकर्स ने एक पोस्टर के साथ फिल्म की नई रिलीज डेट का खुलासा किया है। राधे श्याम के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा गया, रोमांचकारी प्रेम कहानी पर आधारित फिल्म की नई रिलीज डेट आई है। राधे श्याम 11 मार्च को सिनेमाघरों में आएगी। इसके अलावा मेकर्स ने इस पोस्ट के नोट में लिखा, प्यार और नियति के बीच सबसे बड़े युद्ध के साक्षी बनें। फिल्म हिन्दी, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और तमिल में रिलीज होगी।

फिल्मों के बीच क्लैश होना आम बात हो गया है, क्योंकि कई फिल्में काफी समय से रिलीज की राह देख रही हैं। राधे श्याम भी बिल्कुल खाली स्लॉट में नहीं रिलीज हो रही है। फिल्म का क्लैश अमिताभ बच्चन की झुंड से होगा, जो 4 मार्च को रिलीज होगी। इसके बाद 18 मार्च को आने वाली शमशेरा और बच्चन पांडे से भी फिल्म की टक्कर होगी। शमशेरा में रणबीर कपूर और बच्चन पांडे में अक्षय कुमार लीड रोल में हैं।काफी समय बाद प्रभास एक रोमांटिक फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म में पहली बार प्रभास और पूजा हेगड़े एक साथ पर्दे पर नजर आएंगे। राधा कृष्ण कुमार ने फिल्म का निर्देशन किया है। हालांकि, फिल्म के ट्रेलर को कोई खास प्रतिक्रिया नहीं मिली। ट्रेलर में प्रभास एक ज्योतिष के किरदार में नजर आए, जो पूजा के प्यार में पड़ा हुआ है। अब समीक्षकों को उम्मीद है कि फिल्म दर्शकों को पसंद आएगी।

फिल्म में प्रभास और पूजा के अलावा सचिन खेडेकर, भाग्यश्री, प्रियदर्शी, मुरली शर्मा, साशा चेत्री और कुणाल रॉय कपूर भी नजर आएंगे। इसे भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद ने मिलकर बनाया है। फिल्म में प्रभास के कपड़ों पर लगभग छह करोड़ रुपये खर्च किए गए हैं। इस पीरियड ड्रामा फिल्म की प्रेम कहानी 1970 के दशक की है। मेकर्स ने इस फिल्म को पैन इंडिया लेवल पर एक बड़े बजट में बनाया गया है।

प्रभास आदिपुरुष में भगवान राम का किरदार निभाने वाले हैं। वह एक्शन थ्रिलर फिल्म सालार में काम कर रहे हैं। वहीं, पूजा सलमान खान के साथ भाईजान और रणवीर सिंह के साथ सर्कस में दिखाई देंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *