मनोरंजन

कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 20 मई को सिनेमाघरों में आएगी

कोरोना वायरस की तीसरी लहर के कारण कई फिल्मों की रिलीज डेट आगे बढ़ी है। अब इस सूची में कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 का नाम भी शामिल हो गया है। पहले यह फिल्म इस साल 25 मार्च को रिलीज होने वाली थी। अब मेकर्स ने नई रिलीज डेट घोषित कर दी है। कार्तिक की भूल भुलैया 2 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अनीस बाज्मी ने इस फिल्म का निर्देशन किया है।
फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल पर जानकारी शेयर की है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, फिल्म भूल भुलैया 2 जो इस साल 25 मार्च को रिलीज होने वाली थी, अब यह फिल्म एक नई डेट 20 मई, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म में कार्तिक, कियारा आडवाणी और तब्बू नजर आएंगे। पहले ऐसी खबरें आई थीं कि मेकर्स 25 मार्च को फिल्म रिलीज करने पर अडिग हैं।

भूल भुलैया 2 का रानी मुखर्जी की फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे से टक्कर होने वाला है। मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे भी 20 मई को ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी। रानी ने बताया था कि उनकी यह फिल्म महिला केंद्रित है। फिल्म का निर्देशन आशिमा छिब्बर ने किया है। अजय देवगन की मैदान से भी भूल भुलैया 2 की भिड़ंत होगी। स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म मैदान भी 20 मई को ही दर्शकों के बीच दस्तक देगी।
भूल भुलैया 2 2007 में आई कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया का सीच्ल है। इसमें अक्षय कुमार की जगह कार्तिक आर्यन ने ली है। विद्या बालन, राजपाल यादव और अमर उपाध्याय भी दिखेंगे। फिल्म के निर्देशन की कमान इस बार प्रियदर्शन की जगह अनीस संभाल रहे हैं। इसे भूषण कुमार और मुराद खेतानी मिलकर बना रहे हैं। भूल भुलैया 2 पिछले साल 20 जुलाई को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के कारण इसे टाल दिया गया था।

यदि भूल भुलैया 2 25 मार्च को रिलीज होती, तो इसका क्लैश पैन इंडिया फिल्म  आरआरआर से होने वाला था। मेगाबजट में बनी  आरआरआर भी बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शामिल है। फिल्म का निर्देशन एसएस राजामौली ने किया है।
भूल भुलैया के पहले भाग में एक एनटीआर और उसकी पत्नी अपने पैतृक आवास में रहने आते हैं। वे इस बात पर ध्यान नहीं देते कि इस घर में रहने वालों के लिए भूतों के संबंध में चेतावनी लिखी हुई है। इसके बाद घर में अकल्पनीय घटनाएं होने लगती हैं। इसे सुलझाने में मदद करने के लिए मनोचिकित्सक को बुलाया जाता है। यह हॉरर कॉमेडी फिल्म इसी गुत्थी को सुलझाने के इर्दगिर्द घूमती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *