मनोरंजन

दिव्या खोसला कुमार के आगे करीना-कटरीना भी कुछ नहीं, नेट की रिवलिंग ड्रेस पहन उड़ाए लोगों के होश

करोड़ों की संपत्ति के मालिक और टी-सीरीज के चेयरमैन भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला कुमार भले ही बॉलीवुड की चुनिंदा फिल्मों में नजर आई हैं लेकिन अपने लुक्स और सोशल मीडिया पोस्ट से वो फैंस का ध्यान खींचती रहती हैं। उम्र के इस पड़ाव में भी दिव्या न केवल गजब की हॉट लगती हैं बल्कि इनका स्टाइल इतना ट्रेंडी है, जिसे देखकर यकीन करना मुश्किल हो जाता है कि इनका 11 साल का एक बेटा भी है।

दिव्या खोसला कुमार अपना ख्याल कुछ ऐसे रखती हैं कि उनके आगे यंग एक्ट्रेसेस भी फीकी पड़ जाती है। ऐसा हम यूं ही नहीं कह रहे हैं बल्कि इसका उदाहरण उनकी हॉट तस्वीरें। जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती रहती है। दरअसल, इस बार दिव्या ने अपनी जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें उन्होंने अपनी ऑरिजिनल इंडियन ब्यूटी को फ्लॉन्ट करते हुए सेक्सीनेस का तडक़ा लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

दरअसल, दिव्या खोसला कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह इतनी ज्यादा ग्लैमरस-सेंसुअस और हॉट लग रही हैं कि लोगों के लिए उनकी तस्वीरों से नजरे हटाना मुश्किल हो रहा है। इन तस्वीरों में उन्होंने पेस्टल पिंक कलर का रफल गाउन पहने हुए देखा जा सकता था। अपनी स्लिम-ट्रिम बॉडी को फ्लॉन्ट करने के लिए करोड़पति खानदान की बहू ने इस ऑउटफिट को लंदन बेस्ड लग्जरी फैशन हाउस से पिक किया था, जिसमें हॉटनेस का एलिमेंट शो करने में उन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी थी। ऑउटफिट का पैटर्न फिगर हगिंग रखा गया था, जिस वजह उनके कर्व्स एकदम बढिय़ा से हाइलाइट हो रहे थे।

इस अटायर के फ्रंट में स्लिट दी गई थी, जो नी-हाई पोर्शन तक रखी थी। ये डिटेल न केवल ओवरऑल लुक के स्टाइल कोशंट को बढ़ा रही थी बल्कि इसमें दिव्या को अपनी स्मूथ लेग्स फ्लॉन्ट करते भी देखा जा सकता था।
इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि दिव्या की ऑउटफिट में ऐसे कई एलिमेंट्स थे, जो उसे बोल्ड लुक दे रहे थे। लेकिन ड्रेस में बनी प्लंजिंग डीपकट नेकलाइन ऐसी थी, जो अदाकारा के लुक में बोल्डनेस का तडक़ा लगाने का काम कर रही थी।

ऐसा इसलिए क्योंकि पतले फैब्रिक से बनी ड्रेस के साथ दिव्या ने पिंक कलर की ब्रालेट को मैच किया था, जिसे हाइड करने की जगह उन्होंने इसे हाइलाइट करके लुक को दोगुना ज्यादा सेक्सी बना दिया था। वहीं इसके शोल्डर्स को सेट-इन लुक में रखा था, जो लुक को टू हॉट टू हैंडल बनाते दिखे।

वैसे दिव्या तो हमेशा ही अपनी खूबसूरती से लोगों को सरप्राइज कर देती हैं। लेकिन इस अटायर को उन्होंने जिस तरह से स्टाइल किया था, उसमें उनकी नैचुरल स्किन टोन एकदम बढिय़ा से फ्लॉन्ट हो रही थी। अदाकारा ने अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए रिफाइंड मेकअप लुक अचीव किया था, जिसके साथ उन्होंने अपनी आईलिड पर फ्लैश-टोंड पिंक शैडो लगाया था।

वहीं उन्होंने अपनी लैशलाइन के पास एक क्रीमी और सॉफ्ट स्मोकी काजल लगाया था, जिसके साथ बेसिक लाइनर और मस्कारा के साथ अपने मेकअप को फिनिश किया था। वहीं नेक पोर्शन कवर करने के लिए अदाकारा ने गले में पोल्की से बना लेयर्ड नेकपीस डाला था, जो लुक में एक फोकस पॉइंट क्रिएट करता दिखा।
दिव्या खोसला आखिरी बार फिल्म सत्यमेव जयते 2 में नजर आई थीं। अभिनय के साथ-साथ वो निर्देशन और प्रोड्क्शन के क्षेत्र में भी अपने हाथ आजमा चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *