क्राइम

चमोली की युवती से दुष्कर्म में गढ़वाल राइफल्स के जवान पर केस

देहरादून। चमोली जिले की युवती ने गढ़वाल राइफल्स के जवान पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने के आरोप में केस दर्ज कराया है। आरोप है कि जवान ने हाल में दूसरी जगह सगाई कर ली है और उसे धमकियां दे रहा है। आरोपी जवान भी चमोली जिले का रहने वाला है। हाल में उसकी पोस्टिंग पिथौरागढ़ जिले में है।

इंस्पेक्टर नेहरू कॉलोनी प्रदीप चौहान ने बताया कि पीड़ित युवती ने एसपी चमोली को तहरीर दी। वहां से केस दर्ज करने के लिए दून भेजा गया। तहरीर में युवती का आरोप है कि उसकी शादी प्रीतम सिंह पुत्र बलवंत सिंह निवासी बछेर, पट्टी सैकोट, चमोली से तय हुई। प्रीतम हाल में छठवीं बटालियन गढ़वाल राइफल्स पिथौरागढ़ में तैनात है। पीड़िता एमए की पढाई के बाद 12 अगस्त 2021 को दून में कोचिंग करने आ गई। आरोप है कि इसके दो दिन बाद प्रीतम ने फोन किया और बताया कि हरिद्वार आया हुआ है। पीड़िता को मिलने बुलाया।

आरोप है कि हरिद्वार के होटल में कमरा लेकर उससे शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद लगातार कभी पीड़िता के कमरे में आकर तो कभी ऋषिकेश, मेरठ और दून के अलग-अलग होटलों में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता शादी को कहती तो टालता रहता। हाल में पीड़िता को पता लगा कि आरोपी ने जोशीमठ से अपनी सगाई कर ली है। इसका पता लगते ही पीड़िता ने प्रीतम से संपर्क किया। आरोप है उसने शादी से मना किया और पीड़िता को देख लेने की धमकी दी। तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस पीड़िता के बयान दर्ज करने के साथ ही जल्द मेडिकल कराएगी। इसके बाद आरोपी की गिरफ्तारी की कार्रवाई हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *