उत्तराखंड

ऋषिकेश की जनता को बेवकूफ बना कर 15 सालों से सत्ता का सुख भोग रहे विधायक को सत्ता से उखाड़ने का जनता ने बनाया मन : जयेंद्र रमोला, चोपड़ा फार्म में चुनावी कार्यलय का किया उद्घाटन

ऋषिकेश। ऋषिकेश विधानसभा कांग्रेस अधिकृत प्रत्याशी जयेंद्र रमोला कांग्रेस जनों ने जनसंपर्क कर क्षेत्र की जनता से आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की और कांग्रेस प्रत्याशी जयेंद्र रमोला ने चोपड़ा फार्म में चुनावी कार्यलय का उद्घाटन किया। हरिपुर कला में बैठक कर कार्यकर्ताओं व मतदाताओं से समर्थन जुटाया, छिद्दरवाला, साहब नगर, खैरी खुर्द ,इंदिरा नगर, प्रगति विहार ,कुमारवाडा व अन्य क्षेत्रों में घर-घर जाकर जनसंपर्क कर मतदाताओं से आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

कांग्रेस अधिकृत प्रत्याशी जयेंद्र रमोला ने कहा कि आम जनमानस से कांग्रेस को भरपूर प्यार आर्शीर्वाद और समर्थन मिल रहा है। यह दर्शाता है कि प्रदेश में ओर विधानसभा ऋषिकेश में लोग परिवर्तन चाहते हैं और आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के पक्ष में मतदान कर उत्तराखंड में परिवर्तन करने को तैयार हैं।
रमोला ने कहा कि विधानसभा ऋषिकेश में कांग्रेसजन मौसम की विपरीत परिस्थितियों में भी डोर टू डोर जनसंपर्क कर रहे हैं, कार्यकर्ता भारी बारिश और कड़ाके की ठंड में जनसंपर्क कर मतदाताओं को जागरूक कर रहे हैं निश्चित ही कार्यकर्ताओं की मेहनत सफल होगी। और आगामी विधानसभा चुनाव में ऋषिकेश में परिवर्तन तय हैं।

कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष सूरवीर सिंह सजवान ने कहा कि  कांग्रेस बहुमत से जीत दर्ज करेगी और प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने जा रही है लोगों का समर्थन कांग्रेस को मिल रहा है, कांग्रेस एकजुट होकर ऋषिकेश और प्रदेश में चुनाव लड़ रही है। जनसंपर्क में डॉ के एस राणा, विजय पाल रावत, संजय पोखरियाल, राजेन्द्र पोखरियाल, शिवम चंदेल, धीरज थापा गोकुल रमोला, मनोज गुसाईं, रवि कुमार, आशुतोष बेलवाल, मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *