मनोरंजन

आयुष्मान की अनेक की नई रिलीज डेट जारी, अब इस दिन पर्दे पर आएगी फिल्म

अभिनेता आयुष्मान खुराना पिछले साल की तरह इस साल भी बेहद व्यस्त रहने वाले हैं। उनकी कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं और अनेक भी आयुष्मान की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शुमार है। फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच गजब का उत्साह है, क्योंकि इसमें आयुष्मान का एक अलग ही अंदाज और अवतार देखने को मिलेगा। अब उनकी इस फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव हुआ है। आइए जानते हैं पर्दे पर कब आएगी अनेक।

आयुष्मान ने फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी इंस्टाग्राम पर एक पोस्टर शेयर कर दी है। पोस्टर में वह एक चट्टान के पीछे से कैमरे की ओर देख रहे हैं। पोस्टर शेयर कर उन्होंने लिखा, सिर्फ एक से बदलाव आते हैं और एक होने का समय आ गया है। जीतेगा कौन? हिन्दुस्तान। अनेक सिनेमाघरों में 13 मई, 2022 को रिलीज होगी। फिल्म का पोस्टर फैंस को पसंद आ रहा है। आयुष्मान के पोस्ट पर प्रशंसक मजेदार प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

आयुष्मान ने इस फिल्म को लेकर कहा था, कभी-कभार आपके पास ऐसी कहानी आती है, जिसके लिए आप अपने कम्फर्ट जोन से बाहर आते हैं। यह एक ऐसी कहानी है, जिसके लिए अपना सब लगा देते हो। मैं बहुत गर्व महसूस कर रहा हूं कि मैं इस फिल्म का हिस्सा हूं। उन्होंने आगे कहा, निर्देशक अनुभव सिन्हा सर को धन्यवाद, जिन्होंने मुझे इस फिल्म के लिए चुना। इस स्पाई थ्रिलर फिल्म में आयुष्मान जोशुआ का किरदार निभा रहे हैं।आयुष्मान पहले भी अनुभव सिन्हा के साथ काम कर चुके हैं। उन्होंने 2019 में फिल्म आर्टिकल 15 में साथ काम किया था। इस फिल्म को ना सिर्फ दर्शकों, बल्कि समीक्षकों ने भी बेहद सराहा था। अब अनेक के लिए दोनों फिर साथ आ रहे हैं।

पहले अनेक 31 मार्च को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए इसकी रिलीज डेट अब आगे बढ़ा दी गई है। फिल्म अब 13 मई को रिलीज होगी। इसी दिन अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म मिशन मजनू भी सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। इस फिल्म से रश्मिका मंदाना बॉलीवुड में कदम रख रही हैं। दोनों ही फिल्मों को लेकर दर्शक बराबर उत्साहित हैं। देखना होगा कि बॉक्स ऑफिस पर बाजी कौन जीतता है? आयुष्मान जल्द ही फिल्म डॉक्टर जी में नजर आएंगे। इसमें उनकी जोड़ी अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह के साथ बनी है। फिल्म में शेफाली शाह भी अहम भूमिका निभा रही हैं। आनंद राय की फिल्म एक्शन हीरो भी आयुष्मान के खाते से जुड़ी है। इस फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी अनिरुद्ध अय्यर के कंधे पर दी गई है। देश के प्रमुख स्वतंत्रता सेनानी विनायक दामोदर सावरकर की बायोपिक में भी आयुष्मान मुख्य भूमिका निभाने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *