मनोरंजन

ट्रॉली लेकर दिल्ली एयरपोर्ट पर दौड़ पड़ीं आलिया भट्ट, जानिए क्या है मामला?

आलिया भट्ट शादी के बाद से लगातार सुखिऱ्यों में बनी हुईं हैं। अब हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है और इस वीडियो में वह एयरपोर्ट पर दौड़ती नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं इस दौरान उनको देखने के लिए आस-पास लोगों की भीड़ मौजूद है। जी दरअसल आलिया दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर हैं और इस वीडियो में वह ट्रॉली लेकर दौड़ रही हैं। आप देख सकते हैं आलिया के फैन क्लब पेज से वीडियो शेयर किया गया है। जी दरअसल आलिया का यह वीडियो शूटिंग के दौरान का है।

आप सभी को बता दें कि वह करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रॉनी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग के लिए एयरपोर्ट पर थीं और इस दौरान करण जौहर भी मौजूद रहे। आप देख सकते हैं इस दौरान की आलिया की तस्वीरें भी सामने आई हैं। इसमें वह हाथ से प्वॉइंट करके कुछ दिखाती हैं और उनके साथ क्रू मेंबर हैं। आलिया ऑल ब्लैक आउटफिट में हैं और उन्होंने फुल स्लीव टर्टलनेक स्वेटर पहना है। इसके साथ ब्लैक टाइट्स और बूट्स कैरी किए।

आप देख सकते हैं एक अन्य वीडियो में वह फिल्म की टीम के साथ हैं। इस दौरान आलिया के आगे कैमरामैन हैं और वह बैग से भरा ट्रॉली लेकर दौड़ रही हैं। वहीं इस दौरान उन्होंने ब्लैक लॉन्ग कोट और बूट्स पहने हैं और एयरपोर्ट पर उनके फैन्स वीडियो बना रहे हैं। आप सभी को बता दें कि ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग दिल्ली के अलग-अलग जगहों पर हुई है। जी हाँ और रणबीर कपूर से शादी के तुरंत बाद आलिया इस फिल्म की शूटिंग में जुट गई थीं। इस फिल्म में आलिया के साथ रणवीर सिंह, शबाना आजमी, जया बच्चन और धर्मेंद्र हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *