मनोरंजन

कैप्सूल गिल से सामने आया अक्षय का पहला लुक, पगड़ी-दाढ़ी में जचे सुपरस्टार

अक्षय कुमार को आप सभी जल्द कई धमाकेदार फिल्मों में देखने वाले हैं। जी दरअसल इन दिनों अक्षय अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरु कर चुके हैं, और यह शूटिंग लंदन में की जा रही है। काफी लंबे समय से इस फिल्म के बारे में चर्चा चल रही थी, लेकिन आधिकारिक तौर पर कोई घोषणा नहीं की गई थी। आप सभी को बता दें, फिल्म से अक्षय कुमार का फर्स्ट भी सामने आ चुका है जो धमाकेदार है। जी दरअसल पूजा एंटरटेनमेंट के साथ यह अक्षय कुमार की तीसरी फिल्म होगी और फिलहाल फिल्म का टाइटल फाइनल नहीं हुआ है। हालाँकि हम आपको यह बता दें कि यह चीफ कोल माइनिंग इंजीनियर जसवंत सिंह गिल पर आधारित होगी, जिन्होंने 64 लोगों की जान बचाई थी।

इस फिल्म के निर्देशन का जिम्मा संभाला है टीनू सुरेश देसाई ने, जो इससे पहले अक्षय कुमार स्टारर फिल्म रूस्तम भी निर्देशित कर चुके हैं। सामने आने वाली रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म का नाम कैप्सूल गिल होगा, लेकिन इस बारे में कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया गया है। वहीं दूसरी तरफ वाशु भगनानी के साथ अक्षय कुमार इससे पहले बेल बॉटम बना चुके हैं, वहीं इस जोड़ी की दूसरी फिल्म है बड़े मियां छोटे मियां, जिसमें टाइगर श्रॉफ भी हैं। हालाँकिइस समय फिल्म से अक्षय कुमार लुक रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड में बना हुआ है।

आप सभी को बता दें कि इस लुक के बाद दर्शक फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हो चुके हैं। इस फिल्म की कहानी माइनिंग इंजीनियर जसवंत सिंह गिल के जीवन की एक घटना पर आधारित है, जब उन्होंने 1989 में पश्चिम बंगाल की रानीगंज कोल फील्ड में फंसे 64 खान मजदूरों की जान बचाई थी। एक मशहूर वेबसाइट के मुताबिक, लंदन में फिल्म की शूटिंग के लिए प्रोडक्शन कंपनी ने 100 एकड़ एरिया कवर किया हुआ है और कहा जा रहा है कि यह फिल्म यूके में फिल्माई जाने वाली सबसे बड़ी इंडियन प्रोडक्शन फिल्म होगी। फिल्म की शूटिंग अगस्त के अंत तक चलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *