खेल

आखिर कैसे जीते रुद्रप्रयाग के बृजेश रावत ने ड्रीम 11 पर एक करोड़ रुपये जानिए

`

 रुद्रप्रयाग। ड्रीम 11 एप पर आइपीएल टीम बनाकर ऊखीमठ ब्लाक के एक युवक ने एक करोड़ रुपये जीते हैं। इससे उनके परिवार में खुशी का माहौल बना हुआ है। वह लंबे समय से इस एप पर टीम लगा रहे थे। वहीं, एक करोड़ रुपये में 30 प्रतिशत टैक्‍स कटने के बाद उन्‍हें 70 लाख रुपये मिलेंगे।

देहरादून में मेडिकल शाप का संचालन करते हैं बृजेश रावत

ऊखीमठ ब्लाक के सरुणा गांव निवासी बृजेश रावत ने मंगलवार को मोबाइल पर ड्रीम 11 एप में हिस्सा लेकर एक करोड़ रुपये जीते। वर्तमान में वह देहरादून में मेडिकल शाप का संचालन कर रहे हैं।

क्रिकेट के शौक ने बृजेश दिलाई पहली रैंक

क्रिकेट के शौकीन बृजेश रावत ने बताया कि आइपीएल में उन्होंने टीम बनाई थी, जिसमें पहली रैंक आने पर एक करोड़ रुपये जीते। उन्होंने बताया कि जैसे ही एक करोड़ जीतने का संदेश आया तो वह खुशी से झूम उठे।

30 प्रतिशत टैक्स कटने के बाद मिलेंगे 70 लाख रुपये

बताया कि वह काफी समय से जीतने का प्रयास कर रहे थे। एक करोड़ में से 30 प्रतिशत टैक्स कटने के बाद उन्हें 70 लाख रुपये मिलेंगे। उन्होंने बताया कि जीतने के बाद उन्हें लगातार बधाई देने वालों के फोन आ रहे हैं।

वर्ष 2021 में ड्रीम 11 में उत्तराखंड पुलिस के सिपाही ने जीते थे एक करोड़ रुपये

खेल-खेल में उत्तराखंड पुलिस के एक सिपाही की किस्मत चमक गई थी। बीते वर्ष 2021 सिपाही ने ड्रीम 11 में एक करोड़ रुपये जीते हैं। बताया जा रहा है कि टी-20 विश्व कप में दिनेश चौधरी ने ड्रीम 11 में टीम बनाकर एक लाख रुपये जीते।

दिनेश ने ड्रीम 11 एप पर बांग्लादेश और वेस्टंडीज के बीच चल रहे मैच में एक टीम बनाई थी, जिसे पहली रैंक प्राप्त हुई थी। इसके लिए दिनेश ने 49 रुपये जमा किए थे। उस समय सिपाही दिनेश चौधरी एसपी सिटी कार्यालय अंतर्गत वीआइपी सेल में तैनात था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *