मनोरंजन

आमिर की लाल सिंह चड्ढा की रिलीज टली, अब 11 अगस्त को आएगी फिल्म

सुपरस्टार आमिर खान अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को पूरा करने में जी-जान से लगे हुए हैं। यह उनका ड्रीम प्रोजेक्ट भी है। कोरोना के कारण इस प्रोजेक्ट में पहले ही काफी देरी हो चुकी है। अब एक बार फिर फिल्म की रिलीज डेट टल गई है। अब यह फिल्म बैसाखी के मौके पर 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में नहीं आएगी। निर्माताओं ने फिल्म की नई रिलीज डेट 11 अगस्त तय की है।
आमिर खान प्रोडक्शंस ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म की रिलीज को टालने का ऐलान किया है। आमिर खान प्रोडक्शंस के ट्विटर पोस्ट पर शेयर किए गए नोट में लिखा गया, यह घोषणा की जाती है कि हमारी फिल्म लाल सिंह चड्ढा योजना के अनुसार 14 अप्रैल को रिलीज नहीं होगी। ऐसा इसलिए क्योंकि हम फिल्म को समय पर पूरा नहीं कर पा रहे हैं। अब फिल्म 11 अगस्त, 2022 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

मेकर्स ने अपने बयान में टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार, ओम राउत और आदिपुरुष की पूरी टीम को धन्यवाद दिया है। लाल सिंह चड्ढा के निर्माताओं के मुताबिक, आदिपुरुष अब अपनी तय रिलीज डेट 11 अगस्त को सिनेमाघरों में नहीं आएगी। लाल सिंह चड्ढा और आदिपुरुष की टीम ने बातचीत करते हुए एक समझदारी भरा निर्णय लिया है। आदिपुरुष में प्रभास, कृति सैनन और सैफ अली खान नजर आने वाले हैं।
आदिपुरुष की नई रिलीज डेट क्या होगी, इसको लेकर कुछ भी नहीं बताया गया है। मेकर्स जल्द फिल्म की नई रिलीज डेट जारी कर सकते हैं। यह एक पैन इंडिया फिल्म है, जिसे बड़े बजट में बनाया गया है।

लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की हिन्दी रीमेक है, जिसमें आमिर वाला किरदार टॉम हैंक्स ने निभाया था। फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर भी दिखेंगी। इससे पहले दोनों सुपरहिट फिल्म थ्री इडियट्स में नजर आए थे। एक बार फिर दोनों कलाकार दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं। फिल्म में मोना सिंह, सलमान खान और शाहरुख खान भी दिखेंगे। साउथ अभिनेता नागा चैतन्य की यह बॉलीवुड डेब्यू फिल्म है।
कोरोना के कारण कई बार फिल्म की रिलीज डेट को बदलना पड़ा। यह फिल्म मूल रूप से क्रिसमस, 2020 पर सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली थी। कोरोना के कारण प्रोडक्शन रुकने के चलते इसे एक साल के लिए टाल दिया गया था। फिर इसकी रिलीज डेट इस साल 14 अप्रैल को निर्धारित की गई थी। फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है। यह आमिर के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रही है।

लाल सिंह चड्ढा का अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन से क्लैश हो सकता है। रक्षा बंधन भी 11 अगस्त को सिनेमाघरों में आएगी। इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल रॉय ने किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *