मनोरंजन

सीधे ओटीटी पर रिलीज होगी अक्षय कुमार की फिल्म मिशन सिंड्रेला

अक्षय कुमार आने वाले दिनों में एक से बढक़र एक फिल्मों में अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगे। मिशन सिंड्रेला भी उनकी आगामी बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शुमार है। इस फिल्म की शूटिंग तो अक्षय ने पहले ही शुरू कर दी थी, लेकिन अब खबर है कि उनकी यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होगी। मिशन सिंड्रेला को ओटीटी पर रिलीज करने की तैयारी चल रही है। फिल्म की ओटीटी के साथ डील भी तय हो गई है।

रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय अपनी फिल्मों की रिलीज को लेकर एक संतुलन बनाकर चल रहे हैं। यही वजह है कि उनकी कुछ फिल्में सिनेमाघर तो कुछ ओटीटी पर आ रही हैं। अक्षय की फिल्म मिशन सिंड्रेला सीधे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। हॉटस्टार ने फिल्म के स्ट्रीमिंग राइट्स खरीदने के लिए निर्माताओं को अच्छी-खासी रकम अदा की है। फिल्म इस साल ईद वीकेंड पर रिलीज हो सकती है।
यह एक साइको-थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म में अक्षय के साथ अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह नजर आएंगी। दोनों की जोड़ी पहली बार किसी फिल्म में दिखने वाली है। रंजीत तिवारी ने इस फिल्म का निर्देशन किया है और फिल्म के प्रोडक्शन का काम जैकी भगनानी संभाल रहे हैं। अक्षय ने इससे पहले फिल्म बेल बॉटम में रंजीत और जैकी के साथ काम किया था। सिंड्रेला 2018 में रिलीज हुई हिट तमिल साइकोलॉजिकल थ्रिलर रत्सासन का हिंदी रीमेक है।
2018 में आई फिल्म रत्सासन ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। इसने ताबड़तोड़ कमाई की थी। फिल्म ने अभिनेता विष्णु विशाल के करियर में चार चांद लगा दिए थे।

अक्षय का डिज्नी प्लस हॉटस्टार के साथ रिश्ता दिन ब दिन मजबूत होता जा रहा है। उनकी सबसे पहले फिल्म लक्ष्मी डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई। इसके बाद उनकी फिल्म अतरंगी रे भी इसी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी और इसे दर्शकों से शानदार रिस्पॉन्स मिला था। इस फिल्म में उनके साथ धनुष और सारा अली खान नजर आई थीं। इसके अलावा डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर अक्षय की पुरानी फिल्में जॉली एलएलबी और बेबी भी देखी जा सकती है।
अक्षय फिल्म पृथ्वीराज में नजर आएंगे। उनकी फिल्म बच्चन पांडे भी रिलीज होने की राह पर चल पड़ी है। इसमें उनके साथ कृति सैनन और जैकलीन फर्नांडिस नजर आएंगी। अक्षय को फिल्म रक्षाबंधन में भूमि पेडनेकर के साथ देखा जाएगा। वह साउथ फिल्म रक्षासुडू के हिंदी रीमेक में भी काम कर रहे हैं। फिल्म राम सेतु में भी अक्षय मुख्य भूमिका में हैं। ओह माय गॉड 2, सेल्फी, गोरखा और बड़े मियां छोटे मियां भी उनके खाते से जुड़ी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *