मनोरंजन

सिद्धार्थ मल्होत्रा को लेकर अपना ओटीटी डेब्यू करने जा रहे हैं रोहित शेट्टी

निर्देशक के तौर पर सफलता के हवाई घोड़े पर सवार रोहित शेट्टी ओटीटी डेब्यू की तैयारी में हैं। बताया जा रहा है कि वे अमेजन प्राइम वीडियो के लिए एक एक्शन पैक्ड सीरीज का निर्माण करने जा रहे हैं जिसका निर्देशन उनके साथ सुशवंत प्रकाश करेंगे। रोहित सीरीज के उन दृश्यों को स्वयं निर्देशित करेंगे जो बड़े एक्शन दृश्य हैं। रोहित के ओटीटी पर आने की चर्चाएँ काफी पहले से थी। कहा जा रहा था कि वे नेटफ्लिकस के साथ हाथ मिला सकते हैं क्योंकि उनकी फिल्म सूर्यवंशी इसी ओटीटी पर प्रदर्शित हुई थी लेकिन उन्होंने अमेजन प्राइम से करार किया है।

सूत्रों ने बताया है कि इस नए प्रोजेक्ट के लिए रोहित शेट्टी ने मुंबई में मीटिंग बुलाई थी। सिद्धार्थ मल्होत्रा इसमें लीड रोल में हैं। जाने माने कोरियोग्राफर चिन्नी प्रकाश के बेटे सुशवंत प्रकाश सीरीज को निर्देशित करेंगे। रोहित शेट्टी का अब पूरा ध्यान जून तक इस वेब सीरीज पर होगा, क्योंकि वो अपनी रणवीर सिंह अभिनीत फिल्म सर्कस को पूरा कर चुके हैं। इस फिल्म के लिए उन्हें सिर्फ एक गीत का फिल्मांकन करना है। इसके लिए रोहित शेट्टी ने इंडियाज गॉट टैलेंट के प्रतियोगियों दिव्यांश और मनुराज को साइन किया है। यह फिल्म का टाइटल सॉन्ग है जो बादशाह के साथ दिव्यांश और मनुराज पर फिल्माया जाएगा। इसके अतिरिक्त सर्कस एन्जॉय कर रहे दर्शकों का सीच्ेंस फिल्माया जाना है। ऐसे में वो सीन उनके एसोसिएट लोग फिल्मा लेंगे, क्योंकि उसमें सिर्फ क्राउड का सीन होगा। क्राउड के सामने स्टेज पर रणवीर सिंह वाला सीन ऑलरेडी शूट हो चुका है।

सू्त्र आगे बताते हैं, रोहित शेट्टी खुद भी इस वेब सीरीज के कुछ एपिसोड निर्देशित करेंगे। खासकर जहां-जहां मेजर एक्शन सीन्स हैं। बाकी जो इंट्रोडक्शन सीन्स वगैरह सुशवंत प्रकाश डायरेक्ट करेंगे। इस वेब सीरीज का टेंटेटिव टाइटल द घोस्ट हू बॉम्ब्स रखा गया है। हालांकि, घोस्ट से कहानी में भूत का कोई नाता या प्लॉट नहीं है। जून तक वह इस वेब सीरीज को सुपरवाइज करेंगे। फिर एक महीने के लिए वो फीयर फैक्टर की शूट पर जाएंगे। अलबत्ता वेब सीरीज की शूटिंग 10 से 15 मार्च से विले पार्ले के सिगरेट फैक्ट्री में शुरू की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *