मनोरंजन

रिलीज हुआ खुदा हाफिज 2 का ट्रेलर, फिर अपनों के लिए मौत से भिड़ेंगे विद्युत जामवाल

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर स्टार शिवालिका ओबेरॉय एवं विद्युत जामवाल अभिनीत फिल्म खुदा हाफिज चैप्टर 2-अग्नि परीक्षा का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इसमें विद्युत जामवाल एवं शिवालिका का जबरदस्त अंदाज दिखाई दिया है। ट्रेलर में दोनों एक बच्ची को गोद लेते हैं, जिसका किडनैप कर लिया जाता है। बता दें कि खुदा हाफिज चैप्टर 2-अग्नि परीक्षा विद्युत जामवाल की 2020 की फिल्म खुदा हाफिज का सीक्वल है, जो डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी।

वही ट्रेलर से एक बात स्पष्ट है कि जहां खुदा हाफिज में विद्युत जामवाल पत्नी की तलाश में भटकते दिखाई देते हैं इस बार वो बेटी के लिए मौत से टक्कर लेने से भी नहीं कतराएंगे। गोद ली हुई बेटी को अपहरण कर लिया जाता है तथा फिर उसे मौत के घाट उतारने का प्रयास भी किया जाता है किन्तु अपनी लाडली को वापस लाने के लिए विद्युत हर संकट से टकरा जाते हैं। अब फिल्म के क्लाइमेक्स में क्या होगा ये जानने के लिए फिलहाल फिल्म देखनी होगी।
वही फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है जो विद्युत के प्रशंसक एवं एक्शन के दीवानो के लिए ट्रीट की भांति होगा। इन दिनों एक्शन पैक्ड फिल्मों का बोलबाला है लिहाजा यदि आप भी मार धाड़ वाली फिल्मों के दीवाने हैं तो खुदा हाफिज आपके लिए परफेक्ट है। ट्रेलर के साथ साथ फिल्म की रिलीज दिनांक की घोषणा भी कर दी गई है। 8 जुलाई को ये फिल्म रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *