उत्तराखंड

भाजपाइयों ने सरकार बनने पर खुशी मनाई

रुड़की। मुख्यमंत्री और मंत्रियों के शपथ लेने पर भाजपाइयों ने खुशी मनाई। भाजपा कार्यकर्ताओं ने कहा कि युवा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में प्रदेश का विकास और तेज गति से होगी। कायकर्ताओं ने पूजा अर्चना कर दुग्धाभिषेक किया गया।
गंगनहर किनारे स्थित लक्ष्मी नारायण घाट पर भाजपा कार्यकर्ता एकत्र हुए। भाजपाइयों ने प्रदेश में सरकार बनने पर खुशी मनाई। कहा कि प्रदेश की जनता ने फिर से भाजपा को प्रचंड बहुमत दिया है। युवा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और मंत्रियों ने शपथ ले ली है। अब प्रदेश का विकास और तेज गति से होगा। डबल इंजन की सरकार प्रदेश को आगे बढ़ाएगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सीएम धामी प्रदेश के लिए बेहतर योजनाएं लागू करेंगे। जिससे प्रदेश विकास के पथ पर आगे बढ़ेगा। पुष्कर सिंह धामी को फिर से मुख्यमंत्री बनाने के लिए केंद्रीय नेतृत्व का आभार जताया गया। कार्यकर्ताओं ने कहा कि राज्य में भाजपा सरकार ने ही खूब विकास कार्य किए हैं। हर गांवों तक सड़क पहुंचाई गई है। पहले लोग मीलों दूर पैदल चलते थे, लेकिन उन्हें आज गांव में ही सड़क की सुविधा उपलब्ध कराई गई है। गांवों को सड़क से जोड़ने पर वहां का विकास हुआ है।

इस दौरान मां गंगा का आशीर्वाद लेते हुए दुग्धाभिषेक किया गया। इस अवसर पर सुरजीत सिंह चंदोक, पप्पू कश्यप, अनिल खंडेलवाल, रघुवीर कश्यप, मनोज उपाध्याय, सतीश कुमार, आशीष, नैन सिंह, सरस्वती, आशा धस्माना, पवन देव आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *